नाबालिग दलित लडक़ी को जबरन खेतों में ले गया युवक और फिर करने लगा ये गंदा काम,

Samachar Jagat | Monday, 03 Dec 2018 05:02:37 PM
Sexual harassment of minor Dalit girl in Muzaffarnagar

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर शहर में एक दलित नाबालिग लडक़ी के साथ यौन उत्पीडऩ का मामला सामने आया है। यहां गांव के ही एक युवक ने एक नाबालिग दलित लडक़ी को कथित रूप से अपनी शिकार बनाने की कोशिश की है। मामला शहर के सिखरेड़ा गांव का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़ता के परिजनों ने संबंधित थाने में मामला दर्ज कराया है।


पति ने अपने छोटे भाई और नंदोई के साथ मिलकर अपनी पत्नी के साथ किया ऐसा घिनौना काम, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

उधर पुलिस ने पीडि़त बच्ची और उसके परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और भारतीय दंड सहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के सिखरेड़ा गांव में एक युवक ने एक दलित नाबालिग लडक़ी का कथित तौर पर यौन उत्पीडऩ किया।

शादी के बाद सारा के साथ दिखे रणवीर, सिंबा का ट्रेलर हुआ लॉन्च

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने सोमवार को बताया है कि शिकायत पर भारतीय दंड संहिता, पॉक्सो अधिनियम और अनुसूचित जाति एवं जनजाति (अत्याचार रोकथाम) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत 22 वर्षीय सोदान सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

रोहित शेट्टी की इस फिल्म में नजर आएंगे अक्षय कुमार

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने शिकायत के मुताबिक बताया कि आरोपी रविवार को आठ वर्षीय बच्ची को गन्ने के खेत में ले गया जहां उससे दुष्कर्म करने का प्रयास किया, लेकिन लडक़ी ने आदमी के हाथ पर दांत से काट लिया और वहां से भाग गई। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मामले की जांच जारी है और फरार आरोपी को पकडऩे के प्रयास किया जा रहा है। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.