दुकान जा रही किशोरी के साथ युवक ने रास्ते में किया ऐसा शर्मनाक काम, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Aug 2018 11:06:34 AM
Sexual harassment of teenager in Uttar Pradesh

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में नाबालिग लडक़ी के साथ यौन उत्पीडऩ का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने 17 साल की लडक़ी के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीडऩ किया है। इस संबंध में पीडि़ता के पिता ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

चुनाव आयोग को राजनैतिक दलों का खर्च सीमित करने की जगह पारदर्शिता पर विचार करना चाहिए : भाजपा

बताया जा रहा है कि कि आरोपी इस घटना को अंजाम देने के बाद से फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले में एक युवक ने 17 वर्षीय लडक़ी का कथित तौर पर यौन उत्पीडऩ किया और जब लडक़ी ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके कपड़े भी फाड़ दिए। यह घटना उस समय हुई जब नाबालिग लडक़ी एक दुकान की तरफ जा रही थी।

सिख विरोधी दंगों को लेकर राहुल का बड़ा बयान, कांग्रेस पर भाजपा और अकाली दल का चौतफा हमला

इस दौरान रास्ते में आरोपी ने उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि अपनी शिकायत में लडक़ी के पिता ने आरोप लगाया है कि लडक़ी के विरोध पर युवक ने उसके कपड़े फाड़ दिए। उन्होंने बताया कि लडक़े की पहचान सचिन के रूप में हुई है जो फरार है।

गुजरात बैंक घोटाला : राहुल और सुरजेवाला के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि पीडि़ता के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को पकडऩे के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

सिंधु जल संधि ने पानी के उपयोग पर उपजे विवाद को सुलझाने की रूपरेखा तैयार की : संयुक्त राष्ट्र



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.