शराबी सिपाही ने की पत्नी की पीट-पीटकर हत्या

Samachar Jagat | Monday, 14 May 2018 06:43:36 AM
Shababi Sepoy's wife beaten to death

एटा। उत्तर प्रदेश में एटा जिला मुख्यालय के कोतवाली नगर क्षेत्र में नियंत्रण कक्ष के समीप बने सरकारी मकान में रह रहे एक सिपाही ने शराब के नशे में अपनी 26 वर्षीय पत्नी की कथित रूप से पिटाई के बाद गला दबाकर हत्या कर दी। 

आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार बड़ौत जिले का रहनेवाला नितिन नामक यह सिपाही एटा में कार्यरत है तथा अपनी पत्नी नीतू के साथ जिला नियंत्रण कक्ष के समीप बने सरकारी आवासों में रहता था। नितिन अत्यधिक शराब पीने का आदी था जिसका उसकी पत्नी नीतू विरोध करती थी।

सरकारी आवासों में रह रहे अन्य पुलिसकर्मियों के अनुसार, शनिवार की देर रात जब सिपाही नितिन अत्यधिक शराब पीकर अपने आवास पहुंचा तो पत्नी ने उसे टोक दिया। आरोप है कि इसी पर उत्तेजित हो उसने पहले नीतू को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया, बाद में उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी।

मामले की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश चौरसिया, सीओ सिटी वरूण कुमार और कोतवाली प्रभारी पंकज मिश्र मौके पर पहुंच गये, जहां शराब के नशे में धुत पड़े नितिन को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।  -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.