शाहजहांपुर : पंचायत में एक व्यक्ति की पीट-पीट कर तथा दूसरे की गोली मार कर हत्या

Samachar Jagat | Monday, 24 Jun 2019 01:54:15 PM
Shahjahanpur: In a panchayat, one person beat him up and shot another

उत्तर प्रदेश। जिले में दो पक्षों के मध्य हुए विवाद की पंचायत के दौरान सोमवार को एक युवक की गोली मारकर तथा दूसरे पक्ष के एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

Rawat Public School

पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश त्रिपाठी ने सोमवार को बताया कि घटना थाना रोजा के अंतर्गत जमुई के एक गांव की है। मामले में सोनू नामक युवक की गोली लगने से जबकि माया प्रकाश गुप्ता की पिटाई के कारण मौत हो गयी।

उन्होंने बताया, ‘‘दलित समुदाय से आने वाले सोनू के चाचा और माया प्रकाश गुप्ता के मध्य दो दिन पहले मूंगफली को लेकर विवाद हुआ था। मामले में सोनू के चाचा ने अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अधिनियम के तहत पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था।

उन्होंने बताया, ‘‘सोमवार सुबह इसी मामले को लेकर दोनों पक्षों के मध्य पंचायत हो रही थी कि तभी एक पक्ष ने गोली चला दी। गोली लगने से सोनू (25) की मौके पर ही मौत हो गई।’’

उन्होंने बताया, ‘‘घटना से आक्रोशित दूसरे पक्ष के लोगों ने माया प्रकाश गुप्ता (35) को पकड़ लिया और लाठी-डंडों से पीट-पीट कर घायल कर दिया। हालांकि अस्पताल ले जाते समय गुप्ता की भी मौत हो गई।’’

त्रिपाठी ने बताया, ‘‘गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है, वहीं दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है।’’ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.