शर्मसार! किशोरी का वीडियो बनाकर की ऐसी घिनौनी हरकत

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2018 11:06:39 AM
Shame! Such a horrific act of making a video of a teenager

ठाणे। ठाणे के निकट तीन लोगों द्बारा 16 वर्षीय एक किशोरी से कथित तौर पर बलात्कार करने और घटना की वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खिनवाली पुलिस थाने में निरीक्षक अरूण फ़ेगाडे ने बताया कि तीनों ठाणे जिले के शाहपुर तालुक के एक गांव के निवासी हैं। तीनों किशोरी को जबरन पास के जंगल ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने का आरोपी बसपा नेता गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि घटना पिछले वर्ष नवंबर की है लेकिन पीड़िता ने मामला नौ फरवरी को दर्ज कराया। दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर आरोपियों धनजी पाटिल (23), भारत वालिबे (24) और नितिन पाटिल (22) को 10 फरवरी को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि उनमें से एक ने घटना को मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। उन्हें 15 फरवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। एक आरोपी स्थानीय कंपनी में चौकीदार है शेष दो मजदूर हैं। तीनों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.