शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज पर शिष्‍या से बलात्कार का लगा आरोप

Samachar Jagat | Monday, 11 Jun 2018 03:51:52 PM
Shantham temple founder Dati Maharaj charged with rape accused

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्‍ली। नई दिल्‍ली के फतेहपुर बेरी इलाके में स्थित मशहूर शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज पर एक महिला ने रेप का सनसनीखेज आरोप लगाया है। इस ये साबित होता है की इन दिनों बाबाओं की बुरे दिन चल रहे हैं। इसे पहले बाबा आसाराम, बाबा राम रहीम पर लगे थे ये आरोप। अौर वह आज बलात्‍कार के आरोप में सलाखों के पीछे हैं।

बच्चा चुराने के शक में भीड़ ने दो युवकों को दी दर्दनाक मौत, 16 गिरफ्तार

अब इसी लिस्‍ट में में एक और बाबा का नाम शामिल हो गया है। जी हां इस मशहूर शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज पर एक महिला शिष्य से कथित तौर पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार मामला संबंधित थाने र्द किया गया है। बाबा के खिलाफ उनकी एक महिला शिष्य की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने सोमवार को यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है।

दर्दनाक हादसा! तेज रफ्तार ने छीनी शिक्षक सहित सात छात्रों की जान

महिला शिष्य का आरोप है कि दो साल पहले शनि धाम मंदिर के भीतर उसका यौन उत्पीड़न किया गया है। दाती महाराज के विरुद्ध भारतीय दंड विधान की धारा 376.377.354 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

छतरपुर मुठभेड़: दिल्ली पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की

पुलिस सूत्रों के अनुसार महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि दो वर्ष पूर्व दाती महाराज ने मंदिर के भीतर ही उसके साथ बलात्कार किया और किसी को इस बारे में नहीं बताने की धमकी भी दी। जानकारी के अनुसार पुलिस का कहना है कि इस मामले में दाती महाराज को भी पूछताछ के लिए समन किया जाएगा।

छतरपुर मुठभेड़: दिल्ली पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की

 

असम में दो युवकों की पीट पीटकर हत्या करने के मामले में जांच का आदेश

 

कश्मीर में सड़क दुर्घटना में चार की मौत एक घायल

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.