दुकानदार से अज्ञात बाइक सवार करने लगे बहस और फिर...

Samachar Jagat | Thursday, 09 Aug 2018 03:31:45 PM
Shopkeeper murder in east delhi

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में होने वाले अपराधों में कमी नहीं हो रही है। यहां पुलिस के डर से बेखौफ हुए अपराधी आए दिन किसी न किसी वारदात को अंजाम देकर कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखा देते हैं। ताजा मामला सामने आया है पूर्वी दिल्ली में। यहां पुलिस गश्त को ठेंगा दिखाते हुए अज्ञात अपराधियों ने एक दुकानदार को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। उधर दुकानदार की हत्या के बाद बाजार के अन्य दुकानदारों में भय का माहौल है।

नशे की लत ने इस कदर बिगाड़ा कि युवक का हुआ ऐसा हाल...

वहीं सूचना पर पहुंंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और अज्ञात अपराधियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके बुधवार की रात बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी।

युवती के हाथ से अपाहिज और मंदबुद्धि होने का फायदा उठाकर युवक ने उसके साथ किया ये...

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार रात साढ़े ग्यारह बजे बाद हुई। मृतक दुकानदार की पहचान 32 वर्षीय शमीन के रूप में की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि बुधवार को शमीन और उसका रिश्तेदार गाजीपुर डेयरी फार्म इलाके में दुकान के बाहर खड़े थे। इसी दौरान बाइक सवार दो लोग वहां आए और उनसे बहस करने लगे। बताया जा रहा है कि बहस के बाद बाइक सवार युवकों ने उन पर गोली चला दी।

प्रेमिका ने मिलने के लिए कहा ना तो प्रेमी ने रचि ये खौफनाक साजिश और...

पुलिस ने बताया कि इस हमले में शमीन के एक रिश्तेदार को कोई चोट नहीं आई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इस बात की जांच में जुटी हुई है कि कहीं यह पारिवारिक रंजिश का मामला तो नहीं है। पुलिस आरोपियों की पहचान करने के लिए वहां लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.