मुजफ्फरपुर में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

Samachar Jagat | Saturday, 03 Aug 2019 01:17:54 PM
Shot of businessman shot dead in Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर। बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि व्यवसायी अंकज कुमार ठाकुर (32) मोटरसाइकिल से देर रात श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज से अपने घर बथना लौट रहे थे तभी झपहां गांव के निकट द्रोणपुर-बथना मार्ग पर हथियारबंद अपराधियों ने गोली मारकर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल व्यवसायी को आसपास के लोगों ने निकट के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। वहीं, मृतक के पिता बशिष्ठ ठाकुर ने संबंधित थाने में सात लोगों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है। 

घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण उग्र हो गये और प्रदर्शन कर सडक़ को जाम कर दिया। वहीं, नगर पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और एक सप्ताह के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया। घटना स्थलपर नगर पुलिस उपाधीक्षक मुकुल कुमार रंजन और पुलिस उपाधीक्षक (पश्चिम) कृष्ण मुरारी प्रसादने भी पहुंचकर स्थिति को संभाला। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.