बड़े भाई ने ही अपनी छोटी बहन के साथ किया ऐसा

Samachar Jagat | Monday, 03 Sep 2018 01:03:09 PM
sister murdered by Brother in Muzaffarpur

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में रिश्तों का कत्ल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक भाई ने ही अपनी छोटी बहन को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। यहीं नहीं आरोपी भाई ने अपनी बड़ी बहन को भी चाकू मारकर घायल कर दिया और वहां से फरार हो गया। मामला जिले के पारू थाना इलाके का बताया जा रहा है।

एक नौसेना के अधिकारी ने महिला के साथ किया ऐसा घिनौना काम, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

उधर भाई द्वारा ही अपनी बहन की हत्या करने की खबर इलाके में फैली तो इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी लगने के बाद जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

शौच के लिए गयी किशोरी से दुष्कर्म, आरोपी फरार

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के पारू थाने के रसूलपुर गांव में भाई ने अपनी छोटी बहन की चाकू मारकर हत्या कर दी तथा बड़ी बहन को घायल कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि रसूलपुर गांव निवासी सरफराज का बिजली का तार जोडऩे को लेकर छोटी बहन मुस्कान (17) के साथ विवाद हो गया।

हमीरपुर में किशोरी के साथ बलात्कार,आरोपी को पकडक़र पुलिस को सौंपा

इसके बाद सरफराज ने मुस्कान और अपनी बड़ी बहन रिजवाना को चाकू मारकर घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद सरफराज अपनी पत्नी के साथ फरार हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि गंभीर घायल दोनों बहनों को श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान मुस्कान की मौत हो गई। इस संबंध में स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली है। वहीं पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.