गर्भवती महिला को लात मारने पर माकपा पदाधिकारी सहित छह गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 03:27:08 PM
Six arrested including CPI (M) office bearers on kicking a pregnant woman

कोझिकोड। एक भूमि विवाद को लेकर चार महीने की एक गर्भवती महिला के साथ कथित तौर पर मारपीट करने पर माकपा के एक पदाधिकारी सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना के बाद महिला का गर्भपात कराना पड़ा। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि जिले के एक गांव में 28 जनवरी को जोसना सिबी (28) पर हमला करने के मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया।

नेपाली तस्कर गिरफ्तार, स्मैक बरामद

उन्होंने बताया कि चाहरदीवारी के मामले में उसके पति और पड़ोसियों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान वेलामकोड माकपा शाखा के सचिव थंबी ने सिबी के पेट पर लात मार दी। पुलिस ने बताया कि सीबी का खून बहने लगा और उसे तुरंत कोझिकोड मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसका गर्भपात कराना पड़ा। इस सिलसिले में सिबी द्बारा दो फरवरी को एक मामला दर्ज करवाया गया।

विवाहिता का शव मिला, परिवार ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

जांच के बाद आठ फरवरी को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया और अन्य लोगों को आज गिरफ्तार किया गया। आरोपियों को गैरकानूनी तरीके से एकत्र होने, दंगा करने, चोट पहुंचाने और गलत तरीके से रोकने के मामले में गिरफ्तार किया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.