पांच लडक़ों ने बारी-बारी बनाया था नाबालिग को अपनी हवस का शिकार अब छह माह बाद...

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 04:18:01 PM
Six months pregnant for gangrape victim

मुरैना। दुष्कर्म जैसे गंभीर अपराध की शिकार पीडि़ता को वैसे ही समाज में कई तरह की समस्याओं को सामना करना पड़ता है। लेकिन उस समय दुष्कर्म पीडि़ता के सामने और समस्याएं खड़ी हो जाती है जब किसी और का पाप उसके पेट में पलने लग जाता है। उस समय पीडि़ता को समझ में नहीं आता कि वो अब क्या करें। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में। जहां सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई नाबालिग लडक़ी छह माह की गर्भवती हो गई।

पार्क में खेल रही पांच साल की बच्ची के साथ 53 साल के व्यक्ति ने किया ऐसा घिनौना काम, आपकों भी आ जाएगी शर्म

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुरैना जिले में एक नाबालिग के सामूहिक दुष्कर्म का शिकार होने के बाद छह माह की गर्भवती है। बाल कल्याण समिति ने इस बालिका को अपने सरंक्षण में मुरैना जिला मुख्यालय पर एक सुरक्षित और अति गोपनीय स्थान पर रखा है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष अमित जैन ने बताया है कि गत 17 सितंबर को समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचारों के आधार पर बाल कल्याण समिति ने इस गंभीर मामले को अपने संज्ञान में लिया और उस नाबालिग के घर पहुंची।

पति की पीठ पीछे बना रही थी किसी और के साथ शारीरिक संबंध, टोका तो...

समिति ने निर्णय लिया कि स्वास्थ्य की देख रेख करने के लिए नाबालिग को अपने सरंक्षण में रखा जाए। नगरा थाना इलाके के ग्राम छत्ते का पुरा निवासी एक गरीब परिवार की नाबालिग लडक़ी रोज जंगल में बकरियां चराने जाती थी। उसी दौरान गांव के पांच लडक़ों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे धमकी दी कि किसी को कुछ बताया तो जान से मार दिया जाएगा।

पहले साथ में बैठ कर पी रहे थे शराब और फिर...

आरोपियों की धमकी के कारण डरी-सहमी नाबालिग लडक़ी ने तीन माह तक किसी की कुछ नहीं बताया और वे लोग उसका शारीरिक शोषण करते रहे। पीडि़ता जब तीन चार माह की गर्भवती हुई तो उसने अपनी मां को सारी कहानी बताई। पुलिस ने मां-बेटी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, लेकिन तब तक नाबालिग छह माह की गर्भवती हो चुकी थी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.