नीलावाया मुठभेड़ मामले में छह संदिग्ध गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 01 Nov 2018 03:53:37 PM
Six suspects arrested in Nilawa encounter case

दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ के दंतेवाड़ा जिले के नीलावाया जंगल में नक्सलियों के हमले में एक टीवी कैमरामेन की मौत सहित तीन पुलिस कर्मी शहीद हो गए। इस मामले में आज पुलिस ने आधा दर्जन संदिग्धों को हिरासत में लिया, जबकि क्षेत्र में सक्रिय नक्सली नेताओं के खिलाफ अरनुपर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार नीलावाया जंगल में नक्सलियों ने फायरिंग की थी। इसमें इलाके की रिपोर्टिग करने आए डीडी न्यूज केे कैमरामेन की मौत हो गई। वहीं एक एसआई और दो आरक्षक शहीद हुए, जबकि गंभीर रूप से घायल एक जवान विष्णु नेताम का उपचार रायपुर में चल रहा है। फायभरग के बाद पुलिस ने इलाके में सर्चिंंग बढ़ा दी है। पुलिस आधा दर्जन संदिग्धों को हिरासत मेें लेकर पूछताछ कर रही है।

वहीं क्षेत्र में सक्रिय दरभा डिवीजन की मंलांगिर एरिया कमेटी के नक्सली लीडर गुंंडाधूर, चैतू, सोमडू, विनोद, देवा, 24 नंबर प्लाटून सदस्यों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नक्सल आपरेशन जी एन बघेल ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आम्र्स एक्ट, विस्फोटक सहित जन सुरक्षा अधिनियम के तहत अपराध दर्ज किया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.