घर में सो रही मां-बेटी की पत्थर से मारकर हत्या

Samachar Jagat | Saturday, 18 May 2019 12:13:02 PM
Sleeping mother-daughter home  killed by stole stones in

डेहरी आन सोन। बिहार में रोहतास जिले के नौहट्टा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने घर के बरामदे में सो रही मां-बेटी की पत्थर से कूच कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया चौखड़ा गांव में कल देर रात अपराधियों ने घर के बरामदे में सो रही मां-बेटी की पत्थर से सिर पर मारकर हत्या कर दी। मृतकों की पहचान नरेश भबद की पत्नी रेशमी देवी (45) और पुत्री राधिका कुमारी (14) के रूप में की गयी है। घटना की सूचना आज सुबह पुलिस को मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है। 

सूत्रों ने बताया कि हत्या के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। पुलिस के अनुसार अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब नरेश भबद और उनका पुत्र शादी में बाहर गया था। घर ने रेशमी एवं उसकी पुत्री राधिका तथा बहू थी। बहू घर के अंदर सो रही थी जबकि रेशमी एवं राधिका एक ही खाट पर बरामदे में सो रही थी। घटना की जानकारी बहू को सुबह में मिली और इसकी सूचना उसने पुलिस को दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.