एसओजी ने आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी घोटाले के आरोपियों को किया सीजेएम कोर्ट में पेश

Samachar Jagat | Saturday, 01 Jun 2019 12:38:34 PM
SOG introduced to CJM court to accused of adarsh credit co-operative society scam

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान सहित कई जगहों पर एसओजी ने छह दिन पहले कार्रवाई करते हुए आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी में हुए बड़े घोटाने का पर्दाफाश किया था। इस मामले में एसओजी ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया था और यह पूरा घोटाला 14 हजार 800 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। एसओजी ने इन आरोपियों को सीजेएम कोर्ट में पेश किया है।

एसओजी ने इस मामले में कंपनी के तीन डायरेक्टर भाई, बेटा, बेटी और दामाद सहित 11 लोगों को अपनी गिरफ्त में लिया था। इस मामले में दो आरोपियों की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है। 

एसओजी ने इस बड़े घोटाले में जयपुर, सिरोही, गुडगांव, मुंबई और अहमदाबाद में कार्रवाई की और सोसायटी के कर्ताधर्ता वीरेंद्र मोदी और उसके भाई भरत मोदी के अलावा इस परिवार की बेटी प्रियंका मोदी, दामाद वैष्णव लोढ़ा, भतीजा समीर मोदी, ललिता राजपुरोहित, विवेक पुरोहित और कमलेश चौधरी, ईश्वर सिंह, भरत दास वैष्णव को गिरफ्तार किया है।

खबरों की माने तो मुख्य आरोपी मुकेश, उसके दोनों भाई और रिश्तेदारों ने 187 फर्जी कंपनियों की आड़ में इस घोटाले को अंजाम दिया है। इधर आज एसओजी ने इन आरोपियों को सीजेएम कोर्ट में पेश किया है।

दिल्ली-नोएडा और ग्रेटर नोएडा की मेट्रो को जोडऩे की योजना

आम लोग, पर्यटकों को सस्ती-सुरक्षित परिवहन सुविधा के लिये 15 दिन में लायी जाएगी नीति



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.