शर्मसार: रात को मां के पास गया बेटा और और चाकू की नौंक पर कर डाला ऐसा घिनौना काम, पढक़र आपकों भी आ जाएगी शर्म

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Sep 2018 08:20:16 PM
Son alleged rape with mother in Badwani

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में एक कलयुगी बेटे की हवस की प्यास इतनी बढ़ गई कि उससने अपनी मां के साथ ही कथित तौर पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। मामला जिले के सेंधवा गा्रमीण पुलिस थाने का बताया जा रहा है। यहां कलयुगी बेटे ने ही अपनी मां के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया। इस संबंध में पीडि़त मां ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने भी इसे गंभीरता से लिया और कार्रवाई करते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

रात को अपनी दुकान बंद कर घर लौट रही युवती के साथ दो अपराधियों ने किया ऐसा, पढक़र कांप जाएगी आपकी रूह

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के सेंधवा ग्रामीण पुलिस थाना इलाके के सुरानी गांव में पुलिस ने 45 वर्षीय महिला से कथित दुष्कर्म के आरोप में उसके 30 वर्षीय बेटे को गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि सुरानी गांव निवासी एक महिला (45) की शिकायत पर कथित रूप से दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में महिला के बड़े बेटे को सोमवार रात को गिरफ्तार किया गया है।

घर में अकेला पाकर युवक ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म तो पीडि़ता ने उठाया ऐसा भयानक कदम

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने महिला की शिकायत के हवाले से बताया कि घटना रविवार रात की है। बताया जा रहा है कि जब रविवार को महिला अपने घर पर सो रही थी और उसका विकलांग पति घर से बाहर गया हुआ था। इसी दौरान महिला का बड़ा बेटा कालू अपने तीन बच्चों के साथ उनके साथ ही रहता था।

लूट की योजना बनाते देख चौकीदार हुआ होशियार तो अपराधियों ने दी उसे ये खौफनाक मौत

रिपोट्र्स के अनुसार कालू रविवार रात को अपनी मां के पास आया और उसके साथ बदतमीजी करने की कोशिश की। जब महिला ने उसे रोका तो उसने महिला के गले पर दराता रखकर जान से मारने की धमकी देकर उसे कथित रूप से दुष्कर्म किया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 376 और धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर सोमवार रात को उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.