पत्नी को विदा नहीं करने पर दामाद ने की ससुर की हत्या

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Mar 2018 01:26:50 PM
Son-in-law murdered by father-in-law

बरेली (उ.प्र.) उत्तर प्रदेश में बरेली के किला क्षेत्र में दामाद ने अपने ससुर की चाकु से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है इस घटना के बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी के अनुसार पत्नी को मायके से से विदा नहीं किए जाने से नाराज दामाद ने अपने ससुर की चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या कर दी।

गाजियाबाद शराब मामला: मृतकों की संख्या बढक़र हुई 4, CM योगी ने दिए कड़ी कार्रवाई के आदेश

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) रोहित सिंह सजवाण ने मंगलवार को बताया कि बरेली शहर के हुसैनबाग निवासी मुहम्मद रईस मियां (64) ने अपनी बेटी सीमा का निकाह दिसम्बर 2010 में किला थाना क्षेत्र के बाकरगंज रेती मुहल्ला निवासी फहीम से किया था। बाद में उन्हें एक बेटा हुआ था। शादी के कुछ वक्त बाद से ही घर में अक्सर झगड़ा होता था। इस पर सीमा ने वर्ष 2013 में फहीम पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था।

रिश्वत मांगने के आरोप में एएसआई निलंबित

उन्होंने बताया कि बाद में दोनों के बीच सुलह तो हो गयी, लेकिन मुकदमा चलता रहा। करीब 10 महीने पहले सीमा अपने मायके चली आई थी। फहीम के मुताबिक पिछले दस महीने में वह कई बार अपनी पत्नी को लेने अपनी ससुराल गया लेकिन ससुर रईस मियां ने सीमा को भेजने से मना कर दिया। सीमा भी वापस नहीं जाना चाहती थी।

परीक्षा में पेपर बिगड़ने पर छात्रा ने की आत्महत्या

उसे अपने बेटे से भी नहीं मिलने नहीं दिया। जब उसने तलाक की बात कही तो रईस ने सीमा के लिये मकान खरीदकर देने की शर्त रखी, जिसे पूरा करना उसके वश की बात नहीं थी।

मां की हत्या करने वाले को फांसी की सजा

फहीम का कहना है कि सोमवार की रात भी वह सीमा को लेने के लिये उसके मायके गया था। रास्ते में उसे उसके ससुर रईस मिले तो उसने उनसे फिर गुहार लगायी लेकिन ससुर ने सीमा को भेजने से इंकार कर दिया। इस पर वह तैश में आ गया और अपने ससुर पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करके उनकी हत्या कर दी। बाद में थाने जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.