जिसने जिंदगी पर पाला उसी मां के साथ कलयुगी बेटे ने किया ये, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Thursday, 06 Sep 2018 01:41:14 PM
Son killed mother after controversy over cottage in Sagar

सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले में रिश्तों का कत्ल करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। मामला जिले के राहतगढ़ थाना इलाके का बताया जा रहा है। उधर बेटे द्वारा अपनी ही मां की इतनी बेरहमी से हत्या करने के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है।

अपने घर के बाहर सकून की नींद सो रहे युवक के साथ अज्ञात अपराधियों ने किया ऐसा...

वहीं मामले की सूचना मिलनेे के बाद पहुंची पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। बताया जा रहा है कि आरोपी इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी बेटे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

दहेज की मांग पूरी नहीं की तो जेठ ने विवाहिता के साथ किया ये घिनौना काम

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के राहतगढ़ थाना इलाके के चंदनहारी गांव में बुधवार को प्रधानमंत्री जनधन योजना के तहत कुटिया को लेकर दो लोगों से विवाद के बाद बेटे ने मां की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि चंदनहारी निवासी कमलेश का दोपहर गांव के ही दो लोगों से जनधन योजना के तहत कुटिया आवंटन की राशि को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद वह घर आया तो मां ने उसे रोका होगा।

एशियाई खेलों की पदक विजेता दिव्या का आरोप, केजरीवाल सरकार ने वादा कर नहीं की मदद

इस दौरान उसने कुल्हाड़ी से अपनी ही मां मोतीबाई साहू (65) पर हमला कर दिया जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने भगवानदास चढ़ार की रिपोर्ट पर आरोपी पुत्र कमलेश के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.