पति अपनी पत्नी को नहीं भेजना चाहता था पीहर तो पिता ने बेटे के साथ किया ऐसा...

Samachar Jagat | Sunday, 19 Aug 2018 10:52:44 AM
son murdered by father in Mathura

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने ही अपने पुत्र को मौत के घाट उतार दिया। बात सिर्फ इतनी सी थी कि पिता ने जब बहू को पीहर भेजने से रोकने का विरोध कर रहा था। मामला मथुरा जनपद के मांट इलाके के एक गांव का बताया जा रहा है। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

हैवानियत की सारी हदें पार, पिता अपनी बेटी के साथ किया ये घिनौना काम फिर ...

जहां मृतक के भाई ने उसकी आंखे दान करने का फैसला लिया और उसके बाद पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। उधर इस वारदात को अंजाम देने के बाद पिता वहां से फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को मांट इलाके के एक गांव में पिता ने पुत्रवधू को पीहर भेजने से रोकने के फैसले का विरोध करने पर बेटे की गोली मार कर हत्या कर दी। घटना के बाद पिता मौके से फरार हो गया।

फर्जी पट्टे देकर वसूली करने के दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार घूरे गांव निवासी सुरेश चंद्र का समधी भरत सिंह अपनी बेटी सर्वेश को रक्षाबंधन पर्व के लिए बुलाने आया था। लेकिन वह उसे मायके भेजने के लिए तैयार नहीं था। सुरेश के पुत्र और सर्वेश के पति निर्मल (25) उसे भेज देने के लिए कह रहा था। उन्होंने बताया इस बात पर सुरेश इतना गुस्सा हो गया कि उसने तमंचा निकाला और बेटे को गोली मार दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद सुरेश तुरंत ही वहां फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता की तलाश शुरु कर दी है।

इस फिल्म में 'लंगड़ा त्यागी' का किरदार निभाना चाहते थे आमिर

उसके कमरे की तलाशी में पुलिस को चार कारतूस मिले हैं लेकिन तमंचा नहीं मिला। शायद, वह तमंचा अपने साथ ले गया है। दूसरी ओर, मृतक के भाई ने नायाब नजीर पेश करते हुए पोस्टर्माटम के पश्चात निर्मल के संकल्प के अनुसार उसका नेत्रदान कर दिया। जिला अस्पताल के सर्जन ने उसकी आंखें निकाल कर आई बैंक को भिजवा दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.