अवैध संबंधों को लेकर बेटे ने की मां की हत्या

Samachar Jagat | Saturday, 10 Aug 2019 09:34:36 AM
Son murdered his mother over illicit relations

चित्तूर। आंध्र प्रदेश में चित्तूर जिले के गुदीपाला मंडल की रिटटगुंटा कॉलोनी में शुक्रवार को तडक़े एक युवक ने अवैध संबंधों को लेकर अपनी मां की हत्या कर दी।


पुलिस सूत्रों के अनुसार डेविड राजू की पत्नी ज्योति के अपने देवर के साथ काफी लंबे समय से अवैध संबंध थे, जिसको लेकर उसके पुत्र प्रेमकुमार ने कई बार अपनी मां धमकाया था। लेकिन उसने उसे नजरअंदाज कर दिया।

प्र्रेमकुमार गुरुवार को देर रात शराब पीकर आया और इस दौरान उसका अपनी मां से झगडा हुआ था। इस समय उसकी छोटी बह मां के पास थी। ज्योति ने इसके बाद अपनी बेटी के साथ पुलिस थाने पहुंचकर अपने बेटे के बारे में शिकायत की थी। 

प्रेमकुमार जब रात को एक बजे घर लौटा तो दोनों को आपत्तिजनक स्थिति देखने के बाद अपनी मां पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। इसके बाद उसने अपने चाचा पर भी हमला किया। उसे बाद में स्थानीय लोगों की मदद से चित्तूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आरोपी प्रेम कुमार ने पुलिस थाने में आत्मसर्पण कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.