संपत्ति हथियाने के लिए पिता की हत्या करने वाले बेटे गिरफ्तार, बहिन ने की थी शिकायत

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 10:46:34 AM
 son will arrested for grabbing property, sister had complained

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में संपत्ति हड़पने में नाकाम रहने पर दो भाइयों ने अपने पिता की गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपियों ने पड़ोसियों को पिता की स्वाभाविक मृत्यु बताकर उनके शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। लेकिन उन्हीं की बहिन की तहरीर पर जब पुलिस ने कार्रवाई की तो सच सामने आ गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पिता की हत्या के आरोप में जेल भेज दिया है। 

पुलिस के अनुसार, यह छाता कस्बे के चन्दूपुरा मौहल्ले का मामला है जहां देवदत्त शर्मा उर्फ देवो के दो पुत्रों सुनील उर्फ सोनू तथा विक्रम उर्फ विक्की ने अपने पिता से बेचे गए भूखंड की रकम में हिस्सा मांगा लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया। उन दोनों ने बाकी बची संपत्ति का भी हक अपने नाम कराना चाहा जिसके लिए उनके पिता तैयार नहीं हुए। 

इसके बाद, दोनों भाइयों ने 13 अप्रैल को पिता को बुरी तरह से मारने-पीटने के बाद गला दबाकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि पिता की आकस्मिक मृत्यु पर बेटी को शक हुआ। उसने दोनों भाइयों के विरुद्ध हत्या करने का अंदेशा जताते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने दोनों भाइयों से सख्ती के साथ पूछताछ की तो वे जल्द ही टूट गए और पूरे मामले का खुलासा कर दिया। थानाध्यक्ष हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि दोनों आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने अपना अपराध कुबूल कर लिया है। बाकी कानूनी कार्यवाही की जा रही है। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.