सौतेले पिता ने किया नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का प्रयास, गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 29 Aug 2019 09:47:38 AM
Stepfather attempts to rape a minor daughter, arrested

उत्तरप्रदेश। जिले के थाना सुनगढ़ी क्षेत्र में सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़िता की मां की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 


loading...

पुलिस ने महिला के हवाले से बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है। जिसके बाद उसने चार साल पहले दूसरी शादी की थी। उसके दूसरे पति को शराब की लत है। आए दिन घर में उसके और बच्चों के साथ मारपीट करता था। जिसके कारण वह अपने बच्चों के साथ उससे अलग रहने लगी। 

शिकायत में महिला ने कहा है कि वह मंगलवार रात काम करने गई थी। उसका पति शराब के नशे में घर में घुस आया। उसने 15 साल की बेटी से छेडख़ानी शुरू कर दी। उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया तो किसी तरह से वह उसके चंगुल से बच कर भाग निकली।

लडक़ी ने उसको पूरी घटना की जानकारी दी, जिसके बाद महिला अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची और आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.