एसटीएफ ने इनामी बलात्कारी को दबोचा

Samachar Jagat | Friday, 06 Jul 2018 08:00:15 PM
STF arrest a prize rape

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने आगरा के सिकन्दरा क्षेत्र से फरार चल रहे एक इनामी बलात्कारी को गिरफ्तार कर लिया है।

हैवानियत की सारी हदें पार: अपनी सगी बहन के साथ भाई की ये घिनौनी हरकत और फिर कर हत्या

एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने यहां बताया कि फरार चल रहे 15 हजार के इनामी बलात्कारी सत्यपाल उर्फ हंसो उर्फ भगवान सिंह को गरुवार रात करीब डेढ़ बजे सिकन्दरा इलाके में कामायनी हॉस्पीटल के सामने से गिरफ्तार कर लिया।

 इस इनामी बलात्कारी को काफी तलाश कर रही थी। लेकिन हमेशा वह अपनी जगह बदल रहा था। इसलिए पुलिस की गिरफ्त से बच रहा था। वह हमेश अपना भेष भी बदल लेता था। इसे एसटीएफ काफी समय से इस बदमाश की तलाश में थी।

मासूम बच्‍ची को चॉकलेट देने के बहाने से घर में बलाकर दुष्कर्म के आरोपी को उम्रकैद

उन्होंने बताया कि सूचना पर एसटीएफ की आगरा फील्ड इकाई की टीम के उपनिरीक्षक प्रवीन कुमार पाण्डेय के नेतृत्व में कुख्यात फरार इनामी अपराधियों की तलाश में रवाना हुई थी।

सटीक सूचना पर जानकारी प्राप्त हुई कि 15 हजार का इनामी अपराधी सत्यपाल उर्फ हंसो उर्फ भगवान सिंह सिकन्दरा इलाके में कामायनी हास्पीटल के पीछे किसी के यहां आया हुआ है।  और कुछ समय बाद  वही से बस में बैठकर दिल्ली जाने वाला है।

मंदसौर घटना: बच्ची का बयान दर्ज, शिवराज बोले-‘नरपिशाचों’ को फांसी की सजा दिलाने की कोशिश करेंगे

 सिंह ने बताया कि इस सूचना पर एसटीएफ की टीम बताए गए स्थान पर पहुंची और रात करीब पौने दो बजे बदमाश को कामायनी हॉस्पीटल के पास दबोच लिया। इस बदमाश के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत सिकन्दरा में मामला दर्ज है ।

यह करीब दो साल से फरार था। इसकी गिरफ्तारी पर 15000 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। आरोपी को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया, वहां से न्यायाधीश आरोपी बलात्कारी को जेल भेज दिया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.