एसटीएफ ने किया 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 11 Aug 2018 08:47:34 AM
STF has arrested 25,000 crude bogs

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने लडक़ी भगाने के आरोपी 25 हजार रुपये के वांछित इनामी उरमलेस चतुर्वेदी को शुक्रवार शाम उत्तराखण्ड के ऊधमसिंह नगर से गिरफ्तार कर लिया।

एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक भसह ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बरेली निवासी उरमलेस चतुर्वेदी अपने साथी तोताराम और उसकी पत्नी नन्ही देवी तथा भाई कुलदीप के साथ रामपुर जिले के मिलक इलाके के परम गांव की रहने वाली लडकी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया और उसके साथ बलात्कार भी किया।
 
बाद में तोताराम ने रोहतक हरियाणा ले जाकर उस लडक़ी का किसी प्रेम नामक युवक के साथ विवाह करा दिया। इस घटना के खुलासे के लिए एसटीएफ को लगाया गया था। एसटीएफ की टीम को शाम करीब साढ़े सात बजे सूचना मिली कि आरोपी उरमलेस चतुर्वेदी जिस पर 25 हजार का इनाम घोषित है।

 अपने साढू बुद्धसेन निवासी बाजपुर, जिला ऊधमसिंह नगर उत्तराखण्ड में मौजूद है। इस सूचना पर एसटीएफ के निरीक्षक अजयपाल सिंह  अपनी टीम के साथबताये गये घर पर पहुंचे और घेराबन्दी कर आरोपी को दबोच लिया। उसे मिलक थाने में दाखिल करा दिया गया है। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.