एसटीएफ ने बागपत से पकड़ी 25 लाख की शराब, तीन तस्कर गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Mar 2019 09:48:28 AM
STF recoverd 25 lakh liquor with three smugglers arrested from Baghpat

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने मंगलवार को बागपत जिले के खेकड़ा क्षेत्र से ट्रक सवार तीन तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 875 पेटी शराब बरामद की, जिसकी कीमत करीब 25 लाख रुपये आंकी गई है।


एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सटीक सूचना मिलने पर एसटीएफ की मेरठ इकाई ने बागपत जिले के खेकड़ा इलाके से ट्रक सवार तीन तस्करों मुजफ्फरनगर के बिलासपुर निवासी मोमिन, निरमानी निवासी फारुख और पंजाब के रुपनगर निवासी सुरेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 875 पेटी देशी शराब, 171 कट्टे प्याज आदि बरामद की। ये लोग प्याज के कट्टो की आड में छुपाकर शराब लेकर आ रहे थे और पकड़े गये।

पकड़े गये तस्करों ने बताया कि वह अवैध शराब की तस्करी का धन्धा काफी समय से करते आ रहे है तथा उनके द्वारा शराब की तस्करी से काफी धन एकत्र किया है। यह शराब पंजाब से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिलों में सप्लाई करने के लिए लाई गई थी। गिरफ्तार तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें खेकड़ा पुलिस को सौंप दिया। आगे की कार्रवाई स्थानीय पुलिस करेगी। एजेंसी
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.