छात्र का अपहरण कर ले गए आरोपी और दो दिन बाद मिला उसका...

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 02:19:59 PM
student murder after kidnapping in Noida

नोएडा। दिल्ली से सटे नोएडा में एक छात्र की हत्या का मामला सामने आया है। यहां अज्ञात बदमाशों ने पहले 11वीं के छात्र का अपहरण किया और फिर उसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया। मामला नोएडा के थानास फेस-3 इलाके का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि अज्ञात आरोपियों ने छात्र की हत्या के बाद उसका शव हिंडन नदी के किनारे फेंक कर फरार हो गए। उधर नदी किनारे शव पड़ा होने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

अज्ञात अपराधियों ने पहले व्यक्ति की कार को रोका और फिर...

जहां परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवार उसे परिजनों को सौंप दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार थाना फेस-3 क्षेत्र के चोट पुर कॉलोनी में रहने वाले 11वीं के एक छात्र का अपहरण कर अज्ञात बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को भहडन नदी के किनारे फेंक दिया गया।

दुष्कर्म के बाद किशोरी हुई इतनी आहत कि उठाया ये खौफनाक कदम...

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि फेस-3 क्षेत्र के चोट पुर कॉलोनी निवासी प्रमोद शाह का 17 वर्षीय बेटा आकाश 11 अगस्त से अपने घर से लापता था। उसके लापता होने के बाद उसके पिता ने सोमवार को थाना फेस-3 में उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात को थाना बिसरख क्षेत्र के हिंडन नदी के किनारे आकाश का शव पड़े होने की पुलिस को सूचना मिली थी।

आखिर ऐसा क्या किया था मंदिर के पुजारी और मंहत ने कि उनके साथ हुआ ऐसा

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मृतक के घर वालों ने कुछ युवकों पर उसकी हत्या की आशंका जाहिर की है। उधर पुलिस को प्रारंभिक जांच के दौरान पता चला है कि कुछ समय पहले क्रिकेट खेलते समय कुछ युवकों के साथ आकाश का झगड़ा हुआ था। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और छात्र के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.