पहले फोन कर बुलाया खेतों में फिर युवक के साथ अज्ञात बदमाशों ने किया ये...

Samachar Jagat | Monday, 30 Jul 2018 12:43:03 PM
Student shot dead in Baghpat

बागपत। उत्तर प्रदेश में एक छात्र की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां रविवार को अज्ञात बदमाशों ने एक छात्र को गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया और उसका शव बाईपास पर फेंक कर फरार हो गए। घटना उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बिनौली इलाके की बताई जा रही है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार जब लोगों ने युवक का शव बिजवाड़ा गांव के पास बाईपास के रास्ते पर पड़ा देखा तो इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

चोरों को भारी पड़ा चोरी के लिए गांव में घुसना, ग्रामीणों ने किया ये हाल

पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि युवक पॉलिटेक्निक का छात्र बताया जा रहा है। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि जिले के बिनौली इलाके के विजवाड़ा में रहने वाले निवासी शिवम (22) बड़ौत स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ता था। शनिवार को ही वह अपनी फीस जमा करने के बाद घर आया था। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि शनिवार शाम के समय किसी ने शिवम को फोन करके उसे खेत पर बुलाया था।

महिला की धारदार हथियार से हत्या और युवक का शव पेड़ पर लटका मिला

बताया जा रहा है कि इस दौरान शिवम अपना मोबाइल फोन घर पर ही छोड़ गया था। रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि इस दौरान बदमाशों ने उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। जब शिवम देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश शुरू की गई। इस दौरान उसका शव देर शाम बिजवाड़ा गांव के पास बाईपास के रास्ते पर पड़ा मिला। उसके सिर में गोली लगी थी और उसकी बराबर में एक तमंचा भी पड़ा मिला।

चरित्र पर शक होने के संदेह में युवक ने अपनी पत्नी और पांच साल के बेटे को दी ये खौफनाक मौत

उधर मामले की सूचना मिलने पर स्थानीय थाने के पुलिस अधिकारी जाब्ते के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाल मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में कर रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.