सब इंस्पेक्टर ने गोली मार कर आत्महत्या की

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 04:25:13 PM
Sub inspector shoots suicide

गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश)। जनपद के कविनगर थाने में तैनात एक उपनिरीक्षक में बुधवार की सुबह थाना परिसर में स्थित अपने कमरे पर ही खुद को गाली मार कर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि मूलरूप से अलीगढ़ निवासी विजय कुमार(43) मंगलवार की रात ड्यूटी पर थे। सुबह करीब साढ़े छह बजे ड्यूटी खत्म होने पर वह अपने कमरे पर पहुंचे और अपनी सॢवस पिस्तौल से कनपटी पर गोली मार ली।

उन्होंने बताया कि गोली की आवाज सुनकर आसपास मौजूद पुलिसकर्मी उनके कमरे की तरफ दौड़े। उन्होंने कुमार को तुरंत सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में डॉक्टरों ने उन्हें यशोदा अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं इलाज के दौरान कुमार की मौत हो गई।

एसपी सिटी श्लोक सिंह, सीओ सैकेंड आतिश कुमार, थाना प्रभारी कविनगर प्रदीप त्रिपाटी व थाना प्रभारी सिहानी गेट संजय पांडेय भी यशोदा अस्पताल पहुंचे। घटना की सूचन कुमार के परिजनों को दे दी गई है। वे लोग सुबह करीब 11 बजे मौके पर पहुंचे।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि दारोगा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। यह दुखद घटना है। मामले की जांच की जा रही है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.