नृशंस हत्या: चरित्र के शक में पति ने काटा अपनी पत्नी का सर और फिर उसे लेकर खुद पहुंचा थाने

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 12:17:32 PM
Surrender in husband's police station with cut head of the wife

कडापा। आंध्रपदेश के सम्बेपल्ली मंडल स्थित डुडयाला वद्देपल्ली गांव में दिल को दहला देने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने पहले तो अपनी पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया और फिर उसके कटे सिर के साथ खुद ने ही थाने में आकर आत्मसमर्पण कर दिया। महिला की इतनी बेरहमी से हत्या के बाद इलाके में दहशत सी फैली हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी बाहर रहकर काम करता है और वह कल ही वहां से घर लौटा था। इसके बाद उसने रात को अपनी पत्नी का तलवार से सिर धड़ से अलग कर दिया।

सरकारी स्कूल के शिक्षक ने महज छह साल की बच्ची के साथ की ये घिनौनी हरकत

हत्या के पीछे का कारण अपनी पत्नी पर किसी और के साथ अवैध संबंध होने के शक बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला के सिर और धड़ को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पातल की मोर्चरी में रखवया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव में एक व्यक्ति ने मंगलवार को अपनी पत्नी का सिर काट दिया और कटे सिर के साथ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि आरोपी वेंकट रमण कुवैत में काम करता था।

खेरवाडा में मिले शव की पहचान, हत्या के आरोप में तीन गिरफ्तार

उसकी पत्नी रमानाम्मा (35) अपने बेटे के साथ गांव में रहती थी। आरोपी रमण 30 सितंबर को कुवैत से आया था। वह अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। वह उसके कथित अवैध संबंध पर उसके साथ झगड़ा करता था। मंगलवार की रात वह अपने घर में नशे की हालत में पहुंचा और अपनी पत्नी से झगड़ा करने लगा।

नाबालिग बेटी को बड़ा होते देख पिता का डोला मन और कर दिया ये घिनौना काम

गुस्से में आकर उसने तलवार से अपनी पत्नी सिर कलम कर दिया। बाद में उसने मृत पत्नी का सिर एक थैले में डाला और सम्बेपल्ली थाने में सिर के साथ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया कि इस चौकाने वाली घटना के बाद पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.