भारत-पाकिस्तान सीमा पर संदिग्ध गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 01 Mar 2019 02:28:09 PM
Suspected arrested on Indo-Pak border

नयी दिल्ली। बीएसएफ ने पंजाब के फिरोजपुर इलाके से 21 वर्षीय एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है जो राज्य में भारत-पाकिस्तान की सीमा के निकट संदेहास्पद गतिविधियों में शामिल था। एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के रहने वाले मोहम्मद शाहरुख के पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया। इस मोबाइल में कुछ ‘‘संदेहास्पद नंबर’’ थे। वह सीमावर्ती इलाके में एक मोटरसाइकिल पर बेडशीट बेच रहा था।

उन्होंने कहा कि व्यक्ति के पास एक आधार कार्ड था। पूछताछ के दौरान मोहम्मद शाहरुख ने सवालों का संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इसके बाद उसे आगे की पूछताछ और जांच के लिए पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि व्यक्ति किसी प्रकार की संदेहास्पद गतिविधि या जासूसी में शामिल था या नहीं। उल्लेखनीय है कि भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढऩे के मद्देनजर पाकिस्तान के सीमावर्ती इलाकों में सतर्कता बढ़ा दी गई है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.