स्वयंभू बाबा के चेलों ने युवती के साथ किया बलात्कार

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 07:05:27 AM
swaymbhu Baba's disciple raped young woman

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नयी दिल्ली। हर रोज बालात्कार की एसी घटनाऐं सामने आती है जिनके चलते मानवता को शर्मशार होना पडता है क्युकी आजकल के लोग अपनी बेटी समान बच्चीयों के साथ बालात्कार करने में भी नही हिचकिचाते ये घटना एसी होती है जिनको सुनकर दिल दहला जाये और इन घटनाओं को अंजाम देने वाले अपने आस पडोसी या फिर अपना कोई जानकार ही इन घटनाओं को अंजाम देते है।

जींद में अपहरण कर किया युवती के साथ दुष्कर्म

एसी ही एक घटना सामने आयी है जहां पच्चीस वर्षीय एक युवती ने स्वयंभू बाबा और उसके चेलों पर उसके साथ बार-बार बलात्कार करने का आरोप लगाया है। दक्षिणी दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाने में युवती ने कल दाती महाराज के खिलाफ शिकायत दी है।

नाबालिग लडक़ी को पहले बहलाकर अपने साथ ले गए तीन युवक और फिर कर डाला ये...

युवती ने पुलिस को बताया कि वह करीब एक दशक से महाराज की अनुयायी थी। लेकिन महाराज और चेलों द्बारा बार-बार बलात्कार किये जाने के बाद वह अपने घर राजस्थान लौट गयी थी।

युवती ने आरोप लगाया है कि बाबा की एक अन्य महिला अनुयायी उसे महाराज के कमरे में जबरन भेजती थी। मना करने पर धमकाती थी कि वह सभी से कहेगी कि पीड़िता अन्य चेलों के साथ भी यौन संबंध बनाती है।

ये कैसा बचपन जहां नाबालिग ने ही दे दी अपने दोस्त को ये खौफनाक सजा...

वह करीब दो साल पहले आश्रम से भाग गयी थी और लंबे समय से अवसाद में थी। अवसाद से उबर कर उसने अपने माता-पिता को पूरी बात बतायी और उनके साथ पुलिस को शिकायत दी है।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने पीड़िता से भेंट कर कहा कि उसे पुलिस सुरक्षा मिलनी चाहिए। मालीवाल ने ट्वीट किया , '' दाती महाराज द्बारा कथित रूप से बलात्कार की शिकार हुई युवती से मिली। लड़की की कहानी बेहद डरावनी है। ऐसा लगता है कि वह भीषण प्रताड़ना से गुजरी है। उसकी जान को खतरा है। दिल्ली पुलिस को उसे तुरंत सुरक्षा प्रदान करने के लिए कहा है। दाती महाराज को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। ऐजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.