छेड़छाड़ से तंग 11वीं की छात्रा ने किया आत्मदाह का प्रयास

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 07:49:50 AM
Tactile 11th student attempted self-disobedience by tampering

मेरठ। उत्तर प्रदेश में मेरठ के मुरलीपुर गांव में मनचले दबंग की छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर आत्मदाह का प्रयास किया। पुलिस कर्मियों ने युवती को ऐसा नहीं करने दिया और उसे हिरासत में ले लिया।

नाबालिग लडक़ी को पहले बहलाकर अपने साथ ले गए तीन युवक और फिर कर डाला ये...

मामला मुंडाली थाना क्षेत्र का है। पीड़िता की मां का आरोप है कि 4 जून को उसकी बेटी कूड़ा डालने जा रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले विशाल ने उसे बदनियती से अपने मकान में खींच लिया और दुष्कर्म करने की कोशिश की। शोर मचाने पर आरोपित फरार हो गया।

स्वयंभू बाबा के चेलों ने युवती के साथ किया बलात्कार

मां का कहना है इससे पहले भी आरोपित कई बार उसकी लड़की से छेड़छाड़ कर चुका है, लेकिन बदनामी के डर से उसने कोई कार्यवाही नहीं की। आरोप है कि जब घटना की शिकायत मुंडाली थाने में की गई तो उसे 4 घंटे तक थाने में बिठाए रखा और आरोपित के खिलाफ आज तक कोई कार्यवाही नहीं की। पुलिस की मनमानी से तंग आकर उसकी बेटी ने यह कदम उठाया।

ये कैसा बचपन जहां नाबालिग ने ही दे दी अपने दोस्त को ये खौफनाक सजा...

इस मामले में एसएसपी राजेश कुमार पाण्डेय का कहना है कि नाली को लेकर महिलाओं में झगड़ा हुआ था। इस मामले में शाति भंग की कार्रवाई की गई है। दूसरे पक्ष को फंसाने के लिए तेल छिड़कने का नाटक रचा गया । बहरहाल,इस पूरे प्रकरण में सारथी संस्था की कल्पना पांडे और अन्य महिलाओं पर एसएसपी ने मुकदमे का आदेश दिया है।

आरोप है कि संस्था की पदाधिकारियों ने छात्रा को आत्महत्या के लिए उकसाया है और बेवजह मामले को तूल दिया गया। इतना ही नहीं एसएसपी ने कल्पना पांडे समेत उनकी संस्था की अन्य महिलाओं का पुराना रिकॉर्ड खंगालकर मुकदमा दर्ज करने का दिया है। ऐजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.