तीन लाख रुपए के चंदन के साथ दो तस्कर धराए

Samachar Jagat | Monday, 03 Sep 2018 04:25:51 PM
Take two smugglers with sandalwood worth Rs three lack

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की अपराध शाखा पुलिस ने तीन लाख रुपए कीमत की चंदन की लकड़ी के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है।

अपराध शाखा पुलिस ने आज बताया कि दो चंदन तस्कर जो उत्तर प्रदेश की एक चार पहिया वाहन से चंदन की लकड़ी लेकर सडक़ मार्ग से इंदौर से भोपाल की ओर आ रहे है और वे उत्तर प्रदेश के कानपुर जाने वाले थे। उन्हे खजूरी सडक टोल थाने के तूमड़ा मोड के पास पकडा गया। पुलिस ने वाहन से चालक सहित दो लोगों को पकडा। पकडे गए आरोपियों में अमित यादव और विवेक कुमार बताए गए हैं, जो उत्तर प्रदेश के कानपुर के रहने वाले है। पुलिस ने वाहन से तीन लाख रुपए कीमत की दो क्विंटल चंदन की लडक़ी बरामद की है।

आरोपियों ने पूछताछ पर महाराष्ट्र से उक्त चंदन की लकड़ी लाना एवं कानपुर ले जाना बताया। उक्त चंदन तस्करों से अन्य तस्करों के संबंध में पूछताछ की जा रही है। उक्त आरोपियों के विरूद्ध विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर वाहन को जप्त कर लिया गया है। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.