वाराणसी में चाय विक्रेता की गोली मारकर हत्या

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 01:57:50 PM
Tea seller shot dead in Varanasi

वाराणसी।  उत्तर प्रदेश में वाराणसी के कैंट क्षेत्र में एक चाय विक्रेता की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि गुरुवार आधी रात अज्ञात हमलावरों ने वरुणापार के खजुरी मुहल्ला निवासी पप्पू यादव को उनके घर के पास गोली मार दी। परिजनों ने गंभीर हालत में उसे तत्काल मलदहिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया । प्राथमिक उपचार के बाद  यादव को काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के ट्रॉमा सेंट में भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

उन्होंने बताया कि पप्पू इसी क्षेत्र में चौका घाट तिराहे के पास स्थित अपनी चाय की दुकान चलाता था। दुकान बंद कर मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था तभी रात करीब 12 बजे उस पर हमला किया गया। गोली मारने के बाद हमलावार मौके से फरार हो गए।
इस सिलसिले में मृतक के भाई की तहरीर पर एक पड़ोसी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शुरुआती जांच में हत्या की वजह जमीन विवाद की बात सामने आयी है। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.