अध्यापक ने 14 साल की छात्रा को किया प्रपोज, नहीं मानी तो उसके साथ किया ये...

Samachar Jagat | Saturday, 03 Nov 2018 07:38:38 PM
Teacher attacked girl with knife for love matter in Kurnool

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

कुरनूल। आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में एक छात्रा पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। यहां पर एक अध्यापक का प्रेम प्रस्ताव ठूकराने पर 14 साल की छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में एक अध्यापक ने प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर अपनी 14 वर्षीय छात्रा पर चाकू से हमला करके उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।


Death Anniversary : प्रेम नाथ ने नायक के रूप में फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने के बावजूद खलनायकी को दिया नया आयाम

सरकारी सहायता प्राप्त हाई स्कूल में हिन्दी के अध्यापक शंकर कक्षा 9 में पढऩे वाली 14 साल की छात्रा को कुछ महीनों से परेशान कर रहा था और उससे प्रेम का इजहार कर रहा था, लेकिन छात्रा इसे नजरअंदाज करती रही। इससे आक्रोशित शंकर शनिवार सुबह छात्रा के घर में घुस गया और उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद उसने अपनी गर्दन भी काट ली।

जन्मदिवस विशेष: आसान नहीं था अनु मलिक का संगीतकार बनना, करना पड़ा था इन चुनौतियों का सामना

लडक़ी की चीख सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया। पड़ोसियों ने गंभीर रूप से घायल छात्रा को तत्काल सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया जबकि शंकर को बिजली के खंबे से बांध दिया। लडक़ी की हालत स्थिर है। पड़ोसियों ने बताया कि घटना के वक्त शंकर ने शराब पी रखी थी।

Ind vs Wi: विराट-धोनी के बिना वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 में उतरेगी टीम इंडिया

इस घटना को गंभीरता से लेते हुए राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री श्रीनिवास राव ने अधिकारियों से शंकर को निलंबित करने को कहा है। उन्होंने पूरी घटना की जांच के निर्देश भी दिए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही छात्र संगठनों के नेता सरकारी अस्पताल के निकट एकत्र हो गए। उन्होंने इस वारदात की निंदा करते हुए पूरे मामले की जांच की मांग की है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.