अध्यापक ने छात्रा से किया ये घिनौना काम, मेडिकल रिपोर्ट में निकली सात महीने की गर्भवती

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jun 2018 01:19:25 PM
Teacher in Bareli did wrong to schoolgirl

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली के प्रेमनगर क्षेत्र में एक निजी इंजीनियरिग कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर के एक दसवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस अधीक्षक (शहर) अभिनन्दन सिंह ने गुरूवार को बताया कि गुलाबनगर में चेतराम फाटक निवासी दीपक सक्सेना एक निजी इंजीनियरिग कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर है।

ट्यूशन पढ़ाने के बहाने महज 10 साल की बच्ची से ये करता रहा टीचर

शाहबाद दीवान खाना में दीपक सरस्वती कॉमर्स कोचिग इंस्टीट्यूट भी चलाता है। हाईस्कूल में पढ़ने वाली एक पंद्रह वर्षीय छात्रा ने अक्टूबर 2017 में इंग्लिश की कोचिंग के लिए प्रवेश लिया था। आरोप है कि 17 नवंबर 2017 की शाम दीपक ने उसे काम पूरा करके जाने के बहाने रोक लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। मुंह खोलने पर उसके माता पिता को मारने की धमकी दी। डर के कारण उसने घर पर कुछ नहीं बताया।

अपराध शाखा ने बलात्कार के आरोपी स्वयंभू बाबा के खिलाफ जारी किया लुकआउट सर्कुलर

उन्होने बताया कि छात्रा के गर्भवती होने पर उसकी तबीयत बिगड़ गई। परिजन उसे डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे तो मामला खुल गया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में आरोपी दीपक का कहना है कि छात्रा उसके यहां पढ़ने आती थी। उसका छात्रा के साथ कोई संबंध नहीं थे। दीपक की शादी को अभी नौ महीने ही हुए हैं।

सिर्फ पंखा अपने साइड करने की बाद पर हुआ विवाद इतना बड़ा कि युवक को ऐसे चुकानी पड़ी इसकी कीमत

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि छात्रा के बयान के आधार पर प्रेमनगर थाने में कोचिंग टीचर खिलाफ पाक्सो समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। छात्रा की मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार वह सात महीने की गर्भवती है। आरोपी अध्यापक को आज को जेल भेज दिया गया है।

पहले फुफेरी बहन की ली अश्लील तस्वीरें और फिर उसके भाई को दी ऐसी दर्दनाक मौत



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.