शिक्षक दंपति को लिफ्ट देकर पौने पांच लाख रूपये लूटे, चलती कार से धक्का दिया

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 02:26:21 PM
Teacher lifts up to five lakh rupees by giving lift, pushed with moving car

मथुरा। जिले में रविवार को राजस्थान के निकटवर्ती डीग कस्बे से एक निजी कार में दिल्ली के लिए रवाना हुए रिटायर्ड शिक्षक दंपति से चालक और उसके साथियों ने 4 लाख 70 हजार रुपए लूटे और मथुरा की सीमा में चलती कार से उन्हें धक्का देकर फरार हो गए। 

पुलिस ने सोमवार को बताया कि डीग निवासी चरणजीत सिंह और उनकी पत्नी राजकुमारी अवकाशप्राप्त शिक्षक हैं। रविवार को वे दोनों दिल्ली में रह रहे अपने बेटे के पास जाने के लिए घर से निकले। उन्हें दिल्ली में एक मकान की रजिस्ट्री करानी थी जिसके लिए वे पौने पांच लाख रूपये नकद लेकर जा रहे थे। 

भसह दंपती ने एक निजी कार में लिफ्ट ली जिसमें तीन महिलाएं और दो पुरुष पहले से ही बैठे थे। कार कुछ ही दूर गई थी कि उसमें बैठे लोगों ने भसह दंपती से नकदी वाला बैग छीन लिया। इन लोगों ने भसह दंपती को मथुरा के गोवर्धन थाने की सीमा में गांठौली गांव के निकट कार से धक्का दे कर उतार दिया और फरार हो गए। गोवर्धन के निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया सूचना मिलने पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। फिलहाल कोई सुराग नहीं मिला है।’’
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.