आठवीं कक्षा की छात्रा को कमरे में ले जाकर शिक्षक करने लगा ये काम, पढक़र आपको भी आ जाएगी शर्म

Samachar Jagat | Saturday, 01 Dec 2018 08:11:30 PM
Teacher Obscene with minor schoolgirl in Bhadohi

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में गुरु और शिष्या के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक शिक्षक ने 12 साल की छात्रा के साथ अश्लील हरकत की है। मामला जिले के उंज थाना इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में छात्रा के परिजनों ने स्थानीय थाने में शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

आठ साल की बच्ची को नाबालिग किशोर ने बनाया अपनी गंदी हवस का शिकार

उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने भी इसे गंभीरता से लेते हुए तुरंत जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने के बाद शिक्षक मौके से फरार हो गया है। पुलिस आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करने के लिए उसकी तलाश में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के उंज थाना इलाके में बारह साल की छात्रा के साथ शिक्षक ने कथित रूप से अश्लील हरकत की।

महिला से दुष्कर्म की कोशिश कर रहे माओवादी को लोगों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

आरोपी शिक्षक फरार है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि छात्रा बरईपुर के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में कक्षा आठ में पढ़ती है। गुरुवार की शाम स्कूल बंद होने पर लडक़ी को उसका शिक्षक अमित तिवारी वजीफा दिलाने के बहाने एक बैंक ले गया। आरोप हैं कि स्कूल लौटकर उसने एक कमरे में छात्रा के साथ बदसलूकी की और छात्रा को धमकी देकर भेज दिया।

छात्रा का अपहरण कर दो भाईयों ने उसे बनाया था अपनी हवस शिकार और अब

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि देर रात में लडक़ी को रोता हुआ देख जब उसकी मां ने पूछा तो उसने पूरी बात बताई। लडक़ी के पिता ने शुक्रवार को शिक्षक के खिलाफ स्थानीय थाने में पहुंचकर मामला दर्ज कराया। वहीं आरोपी शिक्षक अभी फरार है जिसे पुलिस गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.