टेक महिंद्रा के पूर्व कर्मचारी का प्रबंधक पर समलैंगिकों से भेदभाव का आरोप

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Sep 2018 11:41:02 AM
Tech Mahindra's former employee's manager accused of discrimination against homosexuals

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। सूचना प्रौद्योगिकी कंपनी टेक महिंद्रा ने मंगलवार को कहा कि वह अपने एक पूर्व कर्मचारी के तत्कालीन पूर्व प्रबंधक के खिलाफ समलैंगिकों के शोषण और भेदभाव के आरोपों की गहन जांच करेगी। कुछ दिन पहले ही उच्चतम न्यायालय ने सहमति से बनाए गए समलैंगिक संबंधों को अपराध के दायरे से बाहर कर दिया। महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिद्रा ने कहा कि कंपनी इस मामले की जांच कर रही है और वह तथ्यों का पता लगाएगी तथा यह सुनिश्चित करेगी कि इस मामले में उचित फैसला किया जा सके। महिंद्रा ने ट्वीट किया, ''हमारी आचार संहिता इस मामले में स्पष्ट है।

25 अंक की वृद्धि के साथ 37,438 के स्तर पर कारोबार कर रहा है सेंसेक्स

टेक महिंद्रा मामले की जांच कर रही है। इस बारे में उचित कार्रवाई की जाएगी।’’ कंपनी के पूर्व कर्मचारी द्बारा अपने पूर्व टीम प्रमुख के खिलाफ आरोपों को सार्वजनिक किए जाने के बाद टेक महिंद्रा को आनलाइन पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। कंपनी ने अलग से ट्वीट कर कहा है कि इस मामले की गहन जांच की जा रही है। इस बारे में कदम उठाए जाएंगे। कंपनी ने इन आरोपों को परेशान करने वाला करार दिया है।

Royal Enfield Classic 350 ABS वर्जन की बिक्री शुरू, कीमत 2.10 लाख रुपए

हाल में एक ईमेल के जरिए गौरव प्रोबिर प्रमाणिक ने 2015 की घटना का हवाला देते हुए पूर्व प्रबंधक के खिलाफ आरोप लगाए थे। प्रमाणिक ने कहा था कि प्रबंधक ने प्रशिक्षण कक्ष में कथित रूप से किसी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। टेक महिंद्रा के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी सी पी गुरनानी ने ट्वीट किया,''गौरव मैं आपको व्यक्तिगत रूप से आश्वासन देता हूं कि इस मामले की गहन जांच की जाएगी। हम टेक महिंद्रा में विविध कार्यबल को समर्थन करने और आगे बढ़ाने पर प्रतिबद्ध हैं।’’- एजेंसी

आयकर विभाग ने केयर्न एनर्जी के और शेयर बेचे

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.