अज्ञात ने किशोरी का किया ये हाल, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 04:28:41 PM
teenager dead body recovered in Shivhar

शिवहर। बिहार में एक किशोरी की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां यहां अज्ञात हत्यारे ने एक किशोरी की सर कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी। किशोरी का शव शुक्रवार को खेतों से बरामद किया है। घटना उत्तर प्रदेश के शिवहर जिले की बताई जा रही है। उधर खेतों में किशोरी का शव मिला और लोगों को पता चला कि इसकी बेरहमी से हत्या की गई है तो इलाके में सनसनी फैल गई।

पति से हुआ था मामूली सा विवाद तो पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम

लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार शिवहर जिले के नगर थाना इलाके के विसाही गांव स्थित खेत से पुलिस ने शुक्रवार को एक किशोरी का शव बरामद किया।

महिला और दो मासूम बच्चों के साथ किया ऐसा, इसे पढक़र कांप जाएंगी आपकी रूह

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि विसाही गांव मेें खेतों में शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस जाब्ते के साथ विसाही गांव पहुंची। यहां गांव में ही स्थित खेत से एक युवती का शव पुलिस ने बरामद किया। रिपोट्र्स के अनुसार प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने बताया है कि युवती की पत्थर से कुचकर हत्या की गई है।

महिला को अगवा कर 10 दिनों तक उसके शरीर के साथ खेलता रहा व्यक्ति

उन्होंने बताया है कि मृतका की उम्र करीब 16 वर्ष है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि शव की तत्काल पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.