मामूली बात पर हुए विवाद में पांच लोगों ने युवक के साथ किया ये

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Aug 2018 02:19:07 PM
teenager murder in minor dispute in Satna

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक किशोर की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। यहां मामूली विवाद के बाद एक किशोर को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। मामला जिले के रामपुर थाना इलाके का बताया जा रहा है। उधर मामले की सूचना लगने के बाद पहुंची पुलिस ने किशोर के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

मामूली बात को लेकर हुए विवाद में भाईयों ने उतार भाई को मौत के घाट

उधर पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में मामूली विवाद में एक किशोर की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी गई।  मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि सोमवार शाम मौहार गांव में दो मोटरसाइकिलों के आमने-सामने से टकरा जाने को लेकर कुछ लोगों में विवाद हो गया था।

महज चार साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया ऐसा घिनौना काम

इस विवाद के बाद किशोर संदीप यादव (17) की लाठियों से पीटकर निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी गई।  मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि शाम को हुए मामूली विवाद के बाद रात को करीब साढ़े आठ बजे जब संदीप अपने घर के पास खड़ा था, उसी दौरान पांच लोगों ने उस पर हमला कर दिया।

100 रुपए के चक्कर में दोस्त ने ही किया दोस्त के साथ ऐसा, पढक़र कांप जाएंगी आपकी रूह

फिलहाल इस मामले में अब तक किसी को नामजद नहीं किया गया है। पुलिस कुछ लोगों को हिरासत मेें लेकर पूछताछ कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह भी बताया जा रहा है कि किशोर की हत्या के बाद दोनों पक्षों के बीच हुई हिंसा में पांंच लोगों के घायल होने की भी जानकारी मिली है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि घायल लोग किस पक्ष से हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.