पड़ोसी लडक़ों से बातें करती थी बहन तो नाबालिग भाई ने उसे दी ऐसी खौफनाक सजा

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Aug 2018 12:56:11 PM
teenager murdered elder sister in Maharashtra

पालघर। अभी दो दिन पहले ही भाई-बहन का त्यौहार राखी गई है। इस दिन बहनों ने अपने भाईयों की कलाई पर राखी बांधकर उनसे सुरक्षा का वचन लिया था। लेकिन मुंबई के पालघर में एक भाई ने अपनी बहन की रक्षा तो दूर बल्कि खुद ने ही उसकी हत्या कर दी। बहन का कसूर इतना सा था कि वह आस-पास के लडक़ों के साथ बात करती थी।

सामूहिक दुष्कर्म का दंश नहीं झेल पाई नाबालिग और उठाया ये खौफनाक कदम

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के पालघर में 17 वर्षीय किशोर ने आस-पड़ोस के लडक़ों से मेल-जोल बढ़ाने को लेकर अपनी बड़ी बहन की कथित रूप से हत्या कर दी। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पहुंची पुलिस ने युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है जहां पोस्टमार्टम के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया।

100 रुपए के चक्कर में दोस्त ने ही किया दोस्त के साथ ऐसा, पढक़र कांप जाएंगी आपकी रूह

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामले को लेकर बताया है कि वालिव निवासी किशोर अपनी 19 वर्षीय बहन से इसलिए नाराज था क्योंकि वह आस-पड़ोस के लडक़ों से बातचीत करती थी। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि कुछ पड़ोसी युवती के व्यवहार को लेकर उसके परिवार को ताने मारते थे।

शौच के लिए जा रही नाबालिग लडक़ी का अपहरण कर तीन युवकों ने उसके साथ किया ये गंदा काम

किशोर ने इस मुद्दे पर पहले अपनी बहन से झगड़ा किया था और उसके साथ मारपीट भी की थी। रिपोट्र्स के अनुसार उन्होंने बताया है कि, सोमवार को जब परिवार के सभी लोग काम पर गए हुए थे, उस दौरान किशोर ने अपनी बहन का कथित रूप से दुपट्टे से गला घोंट दिया। वालिव पुलिस ने किशोर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। रिपोट्र्स के अनुसार उन्होंने बताया है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.