शादी का प्रपोजल ठुकराने पर व्यक्ति ने कॉलेज छात्रा के साथ किया ऐसा, पढक़र खड़े हो जाएंगे आपके रौंगटे

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 10:16:32 AM
Tejab thrown on woman for rejecting marriage proposal in Lakhipur

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लखीमपुर। असम के लखीपुर जिले में एक सिरफिरे युवक द्वारा युवती को तेजाब से झुलसाने का मामला सामने आया है। यहां एक सिरफिरे युवक ने एक युवती पर इस कारण तेजाब फेंक दिया क्योंकि वह उससे शादी नहीं करना चाहती थी। इस हमले में युवती गंभीर रुप से घायल हो गई जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पहले महिला फंसाती थी किसी मर्द को और फिर उसके साथी करते थे ये काम

उधर मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने पीडि़ता से मामले की जानकारी ली और जांच शुरू की। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार ऊपरी असम के लखीमपुर जिले में शादी का प्रपोजल ठुकराने के बाद सोमवार को एक व्यक्ति ने एक युवती पर तेजाब फेंक दिया।

पाकिस्तान को सूचना लीक करने के आरोप में ब्रह्मोस एयरोस्पेस का इंजीनियर गिरफ्तार

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि प्रथम वर्ष की इस कॉलेज छात्रा को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। उसके चेहरे का बायां हिस्सा और दाहिना हाथ झुलस गया है।मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि तेजाब हमले के दौरान छात्रा के साथ मौजूद दूसरी महिला ने पुलिस को बताया है कि आरोपी एक व्यक्ति के साथ कार में आया और पीडि़ता को जबरन कार में खींचने का प्रयास किया।

छत से पड़ोस की छत पर कूदकर आया युवक और किशोरी को जबरन पकडक़र उसके साथ करने लगा ये घिनौना काम

जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसने उस पर तेजाब फेंक दिया। घटना के समय महिला पथलीपहार इलाके में स्थित कॉलेज से लौट रही थी। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मामला सामने आने के बाद नजदीक के बोरबली गांव के निवासी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस मामले की जांच मेें जुटी हुई है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.