टेम्पो चालक ने पहले अपनी बेटी और पत्नी के साथ किया ऐसा और फिर...

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 05:53:36 PM
Tempo driver commits suicide after killing wife and daughter

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में एक महिला और उसकी बेटी की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक टेंम्पो ड्राइवर ने पहले तो अपनी पत्नी और बेटी की कथित रूप से हत्या की और फिर बाद में खुद ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला शहर के लिासाड़ी गेट थाना इलाके का बताया जा रहा है।

मार्क टेलर ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के निदेशक पद से दिया इस्तिफा, ये रही वजह

इलाके में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। उधर मामले की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में एक ऑटो ड्राइवर ने पत्नी और बेटी की कथित तौर पर हत्या करने के बाद सोमवार को आत्महत्या कर ली।

अपनी टीम सनराइजर्स को छोडक़र अब आईपीएल में इस टीम के साथ खेलेंगे शिखर धवन

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि समर गार्डन निवासी 35 वर्षीय इम्तियाज टेंम्पो चलाता था। सोमवार को सुबह पड़ोसियों ने इम्तियाज का शव उसकी घर की चौखट पर लटका देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उसकी 16 वर्षीय बेटी और 33 वर्षीय पत्नी सायरा जमीन पर मृत पड़े देखा। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि, आशंका है कि इम्तियाज ने पहले अपनी बेटी और पत्नी को जहर दे कर मारा और फिर खुद मकान की चौखट पर फांसी लगा ली।

गौतम गंभीर ने दिल्ली की कप्तानी छोड़ी, नितीश राणा संभालेंगे कमान

तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें इम्तियाज ने तीनों मौत का कारण खुद को ही बताया है। बताया जाता है कि इम्तियाज के 17 साल के बेटे फराज की दो साल पहले संदिग्ध स्थितियों में मौत हो गई थी। अब उसका एक बेटा बचा है जो घटना के समय अपनी बुआ के यहां मुरादनगर गया हुआ था। बताया जाता है कि इम्तियाज आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। पुलिस मामले की विस्तार से जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.