अपनी 10 साल की बेटी को घर में अकेला देख बिगड़ी सौतेले पिता की नियत और फिर...

Samachar Jagat | Saturday, 17 Nov 2018 08:52:55 PM
ten-year-old girl on a step-father accused of rape

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक दस वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक सौतेले पिता ने ही अपनी 10 वर्षीय बेटी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया है। मामला जिले के विजयनगर थाना इलाके का बताया जा रहा है। इस संबध्ंा में पीडि़ता की मां ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है।

शादी का झांसा देकर युवती की अस्मत से खेलता रहा युवक

उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए तुरंत जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के विजयनगर थाना इलाके में एक सौतेले पिता द्वारा दस साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पीडि़ता की मां ने इस संबंध में पुलिस में लिखित शिकायत दी है।

मुजफ्फरनगर में 38 वर्षीय दलित व्यक्ति की हत्या

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार विजयनगर थाना प्रभारी निरीक्षक ने शनिवार को बताया है कि विजयनगर की एक कॉलोनी में रहने वाली महिला ने अपने दूसरे पति पर 10 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि वह किसी काम से बाहर गई थी। इस दौरान बच्ची को घर में अकेली पाकर उसके पति ने उससे दुष्कर्म किया। जब वह घर लौटी तब उसका पति और बच्ची घर पर अकेली थी। बच्ची ने मां के घर लौटने के बाद उसे पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया।

पुलिस अधिकारी की हत्या: शराब आपूर्ति गिरोह के 20 सदस्य गिरफ्तार

जिसके बाद परिवार के लोग एकत्र होकर थाने पहुंचे और इस संबंध में पुलिस को लिखित शिाकयत दी।  पुलिस पीडि़ता के परिजनो की शिकायत के आधार पर आरोपी सौतेले पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.