ईद का त्यौहार मनाने के लिए घर आएं कांस्टेबल की आतंकवादियो ने की हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Aug 2018 02:07:13 PM
Terrorists kill the policeman in Kashmir

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में एक पुलिसकर्मी की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां आतंकवादियों ने एक पुलिस कांस्टेबल को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि कांस्टेबल ईद मनाने के लिए अपने घर छुट्टिया लेकर आया था। जिसको बुधवार को आतंकियों ने गोली मार दी।

महिला कांस्टेबल के साथ सिपाही ने किया ऐसा घिनौना काम, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पहुंची पुलिस ने पुलिस कांस्टेबल के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं पुलिस ने आतंकियों को ढूंढने के लिए संघन अभियान चला दिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने एक पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी।

51 साल बाद कोई राजनेता बना जम्मू कश्मीर का राज्यपाल, केंद्र की रणनीति में बदलाव का संकेत?

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों ने जाजरीपोरा कुलगाम में कांस्टेबल फैयाज अहमद शाह (34) पर गोलियां चलायीं। जिससे फैयाज अहमद शाह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने बताया है कि कांस्टेबल फैयाज अहमद शाह ईद मनाने अपने घर आया था। उधर माले की जानकारी लगनपे के बाद पुलिस ने फैयाज के हत्यारों को पकडऩे के लिए व्यापक जांच अभियान चलाया है।

फरहान को मिल्खा सिंह बताने वाली किताब पर पश्चिम बंगाल के शिक्षा मंत्री ने दिया ये बयान

रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि उसके परिवार में उसकी मां और पत्नी के अलावा दो नाबालिग पुत्रियां हैं। पुलिस ने फैयाज अहमद शाह के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। वहीं पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.