बलात्कार का आरोपी तीन साल बाद धरा गया

Samachar Jagat | Monday, 11 Mar 2019 09:26:52 AM
The accused of rape was thrown three years later

नयी दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने बलात्कार के एक मामले में तीन साल से फरार चल रहे एक आरोपी को रविवार को गुडगांव से गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान राहुल विक्टर के तौर पर हुई है और उसे सिकंदरपुर से गिरफ्तार किया गया है। वह चालक के तौर पर काम कर रहा था।

उन्होंने बताया कि एक महिला ने 10 फरवरी 2016 को शिकायत दर्ज कराके आरोप लगाया था कि विक्टर उसे गुडग़ांव लेकर गया और उन्हें नशीला पदार्थ मिली कोल्ड ड्रिंक पिलाई। जब वह बेहोश हो गई तो उसने उनके साथ बलात्कार किया और घटना की वीडियो बना ली। महिला ने दावा किया था कि वह विक्टर को 2015 से जानती है।

दक्षिण दिल्ली के पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया कि महिला ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी ने वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर साझा करने की धमकी देकर उनका कई बार यौन उत्पीडऩ किया। कुमार ने बताया कि 10 फरवरी 2016 को कोटला मुबारकपुर थाने में इस बाबत मामला दर्ज कराया गया था और आरोपी तभी से फरार था। उसके पते का सबूत नहीं होने की वजह से उसका पता नहीं लगाया जा सका।

जांच में पता चला कि आरोपी के पास घटना के वक्त एयरसेल की सिम थी लेकिन टेलीकॉम कंपनी के बंद हो जाने की वजह से कोई रिकॉर्ड नहीं मिल पाया। उपायुक्त ने बताया कि बाद में राहुल विक्टर नाम के फेसबुक अकांउटों पर नजर रखी गई। एक अकाउंट में डाली हुई आरोपी की फोटो को पीड़िता पहचान लिया। उन्होंने बताया कि इसके बाद उसके बारे में छानबीन की गई और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.