दिल्ली के प्लास्टिक व्यापारी का शव मथुरा में आगरा कैनाल में बहता मिला

Samachar Jagat | Monday, 17 Jun 2019 02:15:31 PM
The body of a plastic trader from Delhi was flown in the Agra Canal in Mathura

मथुरा। जिले में शनिवार की रात अपने कारोबारी पार्टनर के साथ कोसीकलां आए दिल्ली के प्लास्टिक दाना व्यापारी का शव रविवार को आगरा कैनाल में बहता हुआ मिला। मृतक के परिजन ने उसके पार्टनर और उसके दोस्तों पर हत्या करने और फिर शव नहर में फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पार्टनर को हिरासत में ले लिया है। 

Rawat Public School

कोसीकलां थाना प्रभारी रवि त्यागी ने बताया, ‘‘दिल्ली के शाहदरा निवासी उमेश गोयल और प्रवीण (30) पार्टनरशिप में प्लास्टिक दाने का व्यापार करते थे। शनिवार की रात उमेश गोयल कोसीकलां के निकट स्थित कोकिलावन निवासी अपनी बुआ से मिलने आए थे।’’
उनका कहना था कि वे प्रवीण को कार में ही छोडक़र बुआ से मिलने चले गए और जब कुछ देर बाद वापस लौटे तो न वहां कार थी, और न ही प्रवीण। उन्होंने फोन किया लेकिन प्रवीण का फोन स्विच ऑफ था। आसपास तलाश करने पर भी उसका कहीं कोई पता न चला। 

अगले दिन, रविवार को उसका शव कई किमी दूर सहार पुलिस चौकी क्षेत्र में आगरा कैनाल में मिला। पुलिस की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे उसके साले शरद ने शव की शिनाख्त कर ली। उन्होंने प्रवीण की हत्या कर शव नहर में फेंके जाने का आरोप लगाया और उमेश तथा उसके मित्र गुड्डू पर संदेह जाहिर किया है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर उमेश गोयल को हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर ने बताया कि प्रवीण की हत्या के पीछे पार्टनरों का कोई विवाद भी हो सकता है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.