बच्ची को खिलाया नशीला पदार्थ और फिर की ये घिनौनी हरकत

Samachar Jagat | Monday, 12 Mar 2018 10:10:17 AM
The child has fed intoxicants and then again these abominable movements

नोएडा। राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने नाबालिग बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस संबंध में पीड़िता ने एक एनजीओ के माध्यम से थाने में मामला दर्ज कराया है।

तीन राईफल, एक पिस्तौल के साथ पांच गिरफ्तार

पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मामला 7 मार्च का है। जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर 12 स्थित प्रियदर्शनी पार्क में एक नाबालिग लडक़ी किसी काम से गई थी।

आरबीआई को जाली मुद्रा भेजने के आरोप में एसबीआई प्रबंधक पर मामला दर्ज

इस दौरान वहां पहुंचे एक व्यक्ति ने उसे धोखे से कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। इस वारदात के बाद एक एनजीओ को बच्ची वहां बेहोशी की हालत में मिली।

शर्मनाक हरकत! छह वर्षीय बच्ची को खेत में ले जाकर किया ये घिनौना काम

उन्होंने उसे उठाकर अस्पताल पहुंचाया। जब बच्ची की हालत ठीक हुई तो वो उसे लेकर स्थानीय थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.