नशे में चूर रिक्शा चालक ने मासूम बच्ची के साथ किया ये...

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 12:51:38 PM
The drunken rickshaw driver has done wrong this with a innocent girl

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में छोटी बच्चियों के साथ यौन शोषण और दुष्कर्म की वारदातें बढ़ती जा रही है। पिछले कुछ दिनों में यहां बच्चियों के साथ दुष्कर्म की वारदाते घटी है। जिसके कारण यहां रहने वाले लोग जिनके घर में छोटी बच्चियां है वें दहशत में है।

मेरठ में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार यहां के दो प्रतिष्ठित स्कूलों में दो छोटी बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाओं के बाद चार वर्ष की एक बच्ची के साथ उसके पड़ोसी द्वारा छेड़छाड़ का नया मामला सामने आया है। दक्षिण 24 परगना जिले में सोनारपुर के विद्याधर नगर में बच्ची के साथ छेड़छोड़ की घटना प्रकाश में आई है।

सास से हुआ था विवाद तो महिला ने अपनी दो माह की बेटी के साथ उठाया ये कदम

पीडि़त बच्ची के परिजनों ने स्थानीय थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर आरोपी रिक्शा चालक स्वप्न चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक ताजा घटना मंगलवार शाम उस समय हुई, जब बच्ची के पालकों ने पड़ोसी के घर से अपनी बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनी।

ग्रेटर नोएडा में मां और उसकी मासूम बेटी की निर्मम हत्या

पड़ोसी ने बच्ची को टीवी पर कार्टून देखने के लिए बुलाया था और उसके साथ छेडख़ानी की। स्थानीय लोगों ने पहले तो शराब के नशे में चूर रिक्शा चालक की पिटाई की और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.