शराबी बेटे ने बाप को गोली मारी, अपनी भी ले ली जान

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 03:03:13 PM
The drunken son shot the father, also shoot herself

नोएडा। थाना दनकौर क्षेत्र के दलेलगढ़ गांव में रहने वाले एक शराबी बेटे ने शुक्रवार तडक़े अपने पिता को मामूली विवाद में गोली मार दी। उसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली जिससे उसकी मौत हो गई। पिता को गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एसपी ग्रामीण बिनीत जायसवाल ने बताया कि दलेलगढ़ गांव में रहने वाले राजवीर सिंह (62 वर्ष) का बेटा भीम सिंह (28 वर्ष) शराब पीने का आदी था। आज तडक़े किसी बात को लेकर भीम भसह का उसके पिता से विवाद हो गया। उसने देसी तमंचे से अपने पिता के ऊपर गोली चला दी। एसपी ने बताया कि पिता को गोली मारने के बाद बेटे ने स्वयं को गोली मार ली। इस घटना में बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है।

उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी ने बताया की मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना की सूचना दनकौर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। गांव में भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.